Viral Video: मां-बेटे का ‘रोमांटिक Videos देख भड़क उठे लोग, यूजर्स ने कह दी ये बात…

https://yuvaportal.com/

Viral Video: मां-बेटे का ‘रोमांटिक Videos देख भड़क उठे लोग, यूजर्स ने कह दी ये बात…

Video: सोशल मीडिया पर आपको हर रोज हजारों वीडियो देखने को मिल जाएंगे. कभी डांस से जुड़ा हुआ वीडियो तो कभी सादी से तो कभी हैरानी में डाल देने वाला वीडियो भी देखनें के लिए सामने आ जाता है. हाल ही में एक महिला और एक लड़के का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
 
Viral Video: मां-बेटे का ‘रोमांटिक Videos देख भड़क उठे लोग, यूजर्स ने कह दी ये बात…

Video: सोशल मीडिया पर आपको हर रोज हजारों वीडियो देखने को मिल जाएंगे. कभी डांस से जुड़ा हुआ वीडियो तो कभी सादी से तो कभी हैरानी में डाल देने वाला वीडियो भी देखनें के लिए सामने आ जाता है.

हाल ही में एक महिला और एक लड़के का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं महिला लड़के के साथ रोमांटिक गानों पर एक्टिविटी करती हुई नजर आ रही हैं. कपल की तरह दोनों पोज करते हुए दिखाई दे रहें हैं.

एक इंस्टा अकाउंट पर दोनों के ढेरों ऐसे वीडियो अपलोड किए गए हैं और लड़के को महिला का सौतेला बेटा बताया गया है. इसकी वजह से वीडियो शेयर कर लोग महिला आयोग से कार्रवाई और यहां तक की महिला की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं.

बता दे की ट्विटर पर महिला और लड़के के वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- ये दोनों मां-बेटे हैं. यह बहुत ही अजीब है. यूजर ने एक साथ काफी वीडियो शेयर किए और उस पर आपत्ति जताई है. वीडियो में आप देख सकते हैं की अलग-अलग रोमांटिक गानों पर दोनों डांस करते नजर आ रहें हैं. महिला को लड़का गले लगाता और किस करता भी दिखता है.

एक वीडियो में महिला एक छोटी बच्ची के साथ भी दिखती हैं. वीडियो में उसे बेटी बताया गया है. इस वीडियो पर भी लोगों ने गुस्सा जाहिर किया.

बता दें कि सभी वीडियोज को असल में रचना (Rachna) नाम के एक प्रोफाइल से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. वीडियो में रचना खुद को मां और अपने साथ डांस कर रहें मौजूद लड़के को बेटा बताती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 1 लाख 30 हजार फॉलोअर्स हैं.

इंस्टाग्राम वीडियोज में रचना अलग-अलग रोमांटिक गानों और रोमांटिक डायलॉग्स पर लड़के के साथ रोमांस करती दिखती हैं. इन वीडियो को शेयर कर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें,-

एक यूजर ने महिला आयोग को टैग करते हुए लिखा- इसकी जांच की जानी चाहिए. हो सकता है यह सब बच्चे से जबरदस्ती करवाया जा रहा हो. बच्चे के मेंटल हेल्थ पर इसका प्रभाव पड़ सकता है. वे लोग मुसीबत में हो सकते हैं.

Viral Video: मां-बेटे का ‘रोमांटिक Videos देख भड़क उठे लोग, यूजर्स ने कह दी ये बात…
महिला का हर एक वीडियो हो रहा वायरल

दूसरे यूजर ने महिला के लिए जेल की सजा की मांग करते हुए लिखा- ऐसे पैरेंट्स को सच में जेल में होना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा- पैरेंटिंग सबके बस की बात नहीं है.

कई यूजर्स ने वीडियो में बच्चे के साथ की जा रही हरकतों को चाइल्ड एब्यूज बताया है. यूजर्स इस वीडियो को जमकर कमेंट कर रहें हैं.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB