September 27, 2022

Vivo बहुत जल्द अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. हैंडसेट हाल ही में विभिन्न प्रमाणन वेबसाइटों पर चक्कर लगा रहा है. लेटेस्ट डेवलपमेंट में Vivo X Fold+ को चीन के TENAA प्रमाणन डेटाबेस पर देखा गया है.

इसे 4,600mAh की डुअल-सेल बैटरी, Android 12, 5G सपोर्ट और बहुत कुछ की सुविधा के लिए लिस्टेड किया गया है. आइए जानते हैं Vivo X Fold+ में अब तक क्या बात पता चली है…

Vivo X-Fold+ Battery

MySmartPrice ने TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुए Vivo X-Fold+ को स्पॉट किया है. लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट 2,300mAh + 2,300mAh की डुअल-सेल बैटरी से लैस होगा – 4,600mAh की रेटेड बैटरी कैपेसिटी.

इसके अलावा, डिवाइस एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा. बाकी वीवो स्मार्टफोन्स की तरह, एक्स फोल्ड+ में भी फनटच ओएस स्किन हो सकती है.

Vivo X-Fold+ Storage

फोल्डेबल को कई 5G बैंड को सपोर्ट करने के लिए भी लिस्ट किया गया है, जिसमें N1, N28, N41, N78 और N79 शामिल हैं. TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस जल्द ही चीन में डेब्यू कर सकता है. हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

डिवाइस की हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि यह क्वालकॉम के लेटेस्ट और सबसे बड़े स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी द्वारा संचालित होगा जिसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी / 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा.

Vivo X-Fold+ Camera

Vivo X Fold+ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की अफवाह है जिसमें 48-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और 8-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप शामिल हो सकता है. डिवाइस सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सेल स्नैपर से लैस हो सकता है.

Vivo X-Fold+ Display

डिवाइस में 8.03 इंच का इनर फोल्डेबल AMOLED LTPO डिस्प्ले हो सकता है, जो 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट दे सकता है. बाहर की तरफ, यह 6.53-इंच 120Hz AMOLED कवर डिस्प्ले के साथ आ सकता है.