October 4, 2022
कपिल शर्मा के साथ अली असगर कि किस वजह से हुई लड़ाई, क्या है पूरा सच?

कभी कपिल शर्मा शो में कप्पू शर्मा की दादी बनकर हंसाने वाले अली असगर अब डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं. स्क्रीन पर अलग अलग रोल्स में अली को देखना फैंस को पसंद है.

मगर उन्हें सबसे ज्यादा प्यार दादी के रोल से मिला. अली असगर फिर कभी कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे या नहीं, इसका अब अली ने खुलासा किया है.

अली को कपिल शर्मा का शो छोड़े हुए 5 साल हो गए हैं. फैंस अभी भी कपिल और अली को साथ में देखना चाहते हैं. अब एक इंटरव्यू में अली असगर से पूछा गया क्या वे अभी भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में काम करने के लिए ओपन हैं?

जवाब में अली ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो आप इसे नहीं जानते. आप पहले से भविष्यवाणी नहीं कर सकते. मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं नहीं कर रहा होऊंगा. तो अभी भी मैं नहीं बोल सकता कि मैं करूंगा या नहीं.

ये भी देखें

क्या कपिल के शो में लौटेंगे अली?

कपिल शर्मा के शो से अलग होने पर अली असगर ने कहा- दुर्भाग्यवश हुआ ये कि शो छोड़ने के बाद मेरे और कपिल के बीच में कोई बातचीत नहीं हुई. हमारे बीच मिस कम्यूनिकेशन था. कभी फोन कॉल्स और मुलाकात नहीं हो पाई. इसलिए अभी फिलहाल नहीं बोल सकता कि मैं फिर से शो करूंगा या नहीं. मेरा इश्यू कैरेक्टर और क्रिटिविटी को लेकर था.

इसके अलावा और कोई बात नहीं. ऐसी कोई बहुत बड़ी वजह नहीं कि मैं कपिल का शो नहीं कर रहा हूं और मैं नहीं करूंगा. जिस दिन कुछ अच्छा आएगा, मैं और कपिल साथ होंगे फिर से. ये तो वक्त ही बताएगा.

अली ने क्यों छोड़ा था कपिल का शो?

अली असगर का कपिल शर्मा शो में सब ठीक चल रहा था. पूरा मामला बिगड़ा कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के प्लेन में हुए झगड़े के बाद. इस लड़ाई में अली ने सुनील ग्रोवर का साथ दिया था. उनकी कपिल से भी कहासुनी हुई थी. कपिल-सुनील विवाद का असर अली असगर पर भी पड़ा. सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर ने भी कपिल का शो छोड़ दिया था.

तब से वो कपिल शर्मा शो में नहीं लौटे. एजेंसी को दिए इंटरव्यू में अली ने कहा था- उनका कपिल और उनकी टीम के साथ क्रिएटिव विवाद हुआ था इसलिए उन्होंने शो छोड़ा. हमने लंबे समय तक साथ काम किया लेकिन एक वक्त बाद मुझे लगा कि शो छोड़ देना चाहिए. क्योंकि मेरे क्रिएटिव डिफरेंस हुए थे. मेरा कैरेक्टर शो में कहीं नहीं जा रहा था. मुझे शो में कोई स्कोप नहीं दिख रहा था.

अली टीवी के जाने माने एक्टर हैं. वे कहानी घर घर की, कुटुंब, F.I.R.जैसे कई शोज में दिखे हैं. अली असगर फिल्मो में भी दिखे हैं. इन दिनों वे डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं. उनकी डांस परफॉर्मेंस ऑडियंस को काफी पसंद आती है.

अली को कपिल शर्मा का शो छोड़े हुए 5 साल हो गए हैं