September 27, 2022

देखा गया है कि जब भी कोई पॉपुलर सेलेब शादी करता है तो फैन्स कुछ दिनों बाद उनसे केवल एक ही सवाल करते दिखते हैं. वह यह कि बेबी प्लानिंग कब कर रहे हो? इस सवाल को ज्यादा सेलेब्स तो इग्नोर कर देते हैं, लेकिन कुछ इनमें से इसपर गुस्सा करते हैं. कुछ मासूमियत के साथ इसका जवाब दे देते हैं. बस मासूम वाले एंगल को अपनाते हुए शमा सिकंदर ने अपने फैन्स द्वारा पूछे इस सवाल का जवाब दिया है.

एक्ट्रेस ने दिया फैन्स के सवाल का जवाब

दरअसल, शमा सिकंदर ने एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया है, जिसपर लिखा है कि जब लोग आपसे पूछते हैं कि आप बच्चे की प्लानिंग कब कर रहे हो? तो मैं उनसे कहती हूं कि अभी फीलिंग नहीं आई. मेरे को नहीं मालूम अभी. शमा सिकंदर ने जो वीडियो में कहा कि वह आलिया भट्ट और शेफाली शाह की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का है.

शमा ने इस डायलॉग को बहुत ही सरलता और समझदारी के साथ इस्तेमाल करते हुए फैन्स के सवाल का जवाब दिया है. शमा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि क्या आपने भी कभी यह एक्स्पीरियंस किया है?

कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वीडियो कॉमेंट्स सेक्शन में जाकर फिर से शमा सिकंदर से यही सवाल कर रहे हैं कि बच्चा कब कर रही हो? हालांकि, ज्यादातर लोगों को शमा का यह क्यूट और समझदारी वाला वीडियो काफी पसंद आया है. फायर और हार्ट इमोजी बनाकर फैन्स कॉमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें –

वीडियो में देखा जा सकता है कि शमा सिकंदर पूरी तरह से बिना मेकअप के हैं. इसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर चमक साफ नजर आ रही है. हालांकि, डार्क सर्कल्स काफी ज्यादा हाइलाइट होते दिख रहे हैं.

शमा सिकंदर की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो कुछ महीनों पहले ही एक्ट्रेस ने यूएस बेस्ड बिजनेसमैन जेम्स मिलीरॉन्न संग शादी रचाई है. दोनों की मैरिज किसी फेयरिटेल से कम नहीं थी. सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों अपने वेकेशन की फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते नजर आते हैं.

Shama Sikander

इन पोस्ट्स में कपल के बीच प्यार साफ जाहिर होता है. दिखता है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बायपोलर डिसऑर्डर है और जेम्स ने उनकी इसमें बहुत मदद की है. उनके प्यार की बदौलत ही वह जीवन में खुद को शांत कर पाई हैं.

जेम्स उन्हें काफी सुरक्षित भी महसूस कराते हैं. जेम्स, शमा को बताते हैं कि उन्हें हर काम और हर चीज छोड़कर खुद से सबसे पहले प्यार करना चाहिए.