September 27, 2022
जब अमिताभ संग जेनेलिया डीसूजा किया काम, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा कई कई फैंस हैं. भले ही एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें आज भी लोग फॉलो कर रहे हैं. जेनेलिया फैंस को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं करती हैं.

इंस्टाग्राम पर वह लगातार अपने फनी वीडियो शेयर कर फैंस का दिल लुभाती रहती हैं. अब जेनेलिया ने अपना एक पुराना विज्ञापन शेयर किया है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.

जेनेलिया ने शेयर किया वीडियो

जेनेलिया डीसूजा सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं हैं. उन्होंने काफी यंग ऐज में इंडस्ट्री में रखा था. हालांकि जेनेलिया ने फिल्मों में एंट्री करने से पहले विज्ञापनों में काम किया था. इन्हीं में से एक था पार्कर पेन का विज्ञापन. इस विज्ञापन के वीडियो में यंग और एक्साइट जेनेलिया को अमिताभ बच्चन की फैन बने देखा गया था. इस विज्ञापन में अमिताभ काफी फनी रोल में नजर आए थे.

ये भी देखें

पुरानी यादों को ताजा करते हुए जेनेलिया डीसूजा ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन एक कॉलेज में एंट्री करते हैं. जेनेलिया डीसूजा भीड़ में से निकलकर उनका ऑटोग्राफ लेने आती हैं.

अमिताभ, ऑटोग्राफ देते हुए पेन को पसंद करने लगते हैं. विज्ञापन का अंत अमिताभ के जेनेलिया की कॉपी में लिखते हुए होता है. पूरा कॉलेज सो चुका है और बच्चे घर जा चुके हैं.

जेनेलिया इस विज्ञापन के बारे में कहती हैं, “मुझे यूं ही इस विज्ञापन का वीडियो मिल गया. मेरे लिए ये स्पेशल था, क्योंकि मैं अमिताभ सर की सच में फैन थी. मेरा मतलब है कि कौन नहीं है, है ना? वैसे भी उनके साथ काम करना काफी मजेदार था. वह आपको दूसरे स्तर पर सहज महसूस कराते हैं.

यहाँ देखें वीडियो

इन फिल्मों में आएंगी नजर

जेनेलिया डीसूजा को पिछली बार फिल्म इट्स माय लाइफ में देखा गया था. जल्द ही वह पति रितेश देशमुख के साथ फिल्म मिस्टर मम्मी में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास वेद नाम की मराठी फिल्म और Vaaraahi Chalana Chitram प्रोडक्शन हाउस की तेलुगू कन्नड़ भाषा में बनने वाली फिल्म है.

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय अक्टूबर में रिलीज के लिए तैयार है. इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 में नजर आ रहे हैं.

जेनेलिया डीसूजा, अमिताभ बच्चन