September 27, 2022

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर पाकिस्तानी सिनेमा के एक्टर्स, फिल्मी सितारे किसी ने किसी कारणवश कॉन्ट्रोवर्सी में रहते ही हैं. और इस बार तो पाकिस्तान और बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स एक साथ सुर्खियों में आ गए हैं. खबरें हैं कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास को डेट कर रही हैं.

दोनों की एक रील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसके बाद फैन्स ऐसा कयास लगाने लगे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने अभी तक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.

चर्चा मे रहते हैं इमरान

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. पिछले साल तो इनके इर्द-गिर्द इतनी कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी कि पूछिए मत. बात इनके चार बार शादी रचाने तक आ गई थी. हालांकि, बाद में एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को सफाई दी थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि इस तरह उनकी को-एक्ट्रेस संग नाम जोड़ना और फिर शादी की बात लेकर आना, उन्हें काफी दुखद लगता है.

ये भी पढ़ें –

इमरान की पोस्ट हुई थी वायरल

इमरान अब्बास ने लिखा था कि अलीजेह शाह, सबूर, ऊषना और अब उर्वा. साल 2021 जनवरी से मेरी ये चौथी शादी करवा रहे हो आप लोग. यार, इन व्लॉगर्स को कोई और काम नहीं है क्या? या ये समझते हैं कि मुझे कोई और काम नहीं है.

इमरान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था कि क्या हम इन व्लॉगर्स के प्रति कोई एक्शन ले सकते हैं जो ये फेक न्यूज फैलाने में लगे हैं? बहुत खराब लगता है सुनने में जब किसी फीमेल को-स्टार का नाम इस तरह जोड़ा जाता है.

मैं आप सभी से गुजारिश करना चाहूंगा कि इन यूट्यूब चैनल्स को आप सब्सक्राइब करना बंद कर दें जो भी फेक न्यूज फैला रहे हैं. सोशल मीडिया पेजेज और व्लॉगर्स को भी अनसब्सक्राइब करें. इन लोगों को अपनी दवाएं खुद ही लेने दें.

इमरान के बाद इनकी को-स्टार ऊषना ने भी री-पोस्ट करते हुए इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा था कि कई बार हमें हंसी आती है, लेकिन कई बार यह मजेदार नहीं लगता. जो ये क्लिक बेट वाली हेडलाइन्स हैं, व्हॉट्सऐप ग्रुप में घूम रही होती हैं, हमारे परिवार वाले भी इन बातों पर सवाल करते हैं. हम लोगों के लिए इसका सामना करना कई बार खराब महसूस करवाता है. क्या आप लोग यहीं रूक नहीं सकते हैं?

कौन हैं इमरान अब्बास?

इमरान अब्बास का पूरा नाम सैय्यद इमरान अब्बास नक्वी है. इनका जन्म साल 1982 में पाकिस्तान के इस्लामाबाद में हुआ था. इमरान अब्बास ने सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हुई है. इसके लिए वह चार साल सीरिया रहे. यह पाकिस्तानी एक्टर होने के साथ प्रोड्यूसर और मॉडल भी रह चुके हैं. इन्होंने इंडस्ट्री में काफी शानदार काम किया हुआ है.

इसमें Meri Zaat Zarra-e-Benishan (2009), ‘खुदा और मोहब्बत (2011)’, Akbari Asghari (2011), Dil-e-Muztar (2013), ‘अलविदा (2015)’, ‘मेरा नाम यूसुफ है (2015)’, ‘तुम कौन पिया (2016)’, ‘मोहब्बत तुमसे नफरत है (2017)’ और साल 2018 में ‘कोई चांद रख’ जैसे सीरियल्स शामिल हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं, इमरान अब्बास ने साल 2014 में विक्रम भट्ट की हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘क्रिएचर 3डी’ से बॉलीवुड जगत में कदम रखा था. इसमें इमरान अब्बास, एक्ट्रेस बिपाशा बसु संग लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद यह ‘जानीसार’ में दिखे थे. साल 2016 में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में इन्होंने कैमियो रोल किया था.

इमरान अब्बास, अमीषा पटेल

इसके बाद इमरान अब्बास पाकिस्तानी फिल्मों में नजर आए. आजकल इमरान अब्बास का शो ‘तुम्हारे हुस्न के नाम’ काफी चर्चा में आया हुआ है. सबा कमर संग इनकी जोड़ी इसमें नजर आ रही है. सबा को फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में इरफान खान संग स्क्रीन शेयर करते देखा गया था.