Big Boss सलमान को गुस्सा क्यों आया? शिकार हुआ ये प्रतिभागी

https://yuvaportal.com/

Big Boss सलमान को गुस्सा क्यों आया? शिकार हुआ ये प्रतिभागी

Big Boss को देश का सबसे विवादित शो कहा जाए तो गलत नहीं होगा
 
Big Boss सलमान को गुस्सा क्यों आया? शिकार हुआ ये प्रतिभागी

Big Boss Weekend Ka Vaar: टेलीविजन इतिहास का सबसे विवादित शो Big Boss! और उसके फैंस हमेशा से ही वीकेंड का वार देखने के लिये उतावले दिखाई देते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह सलमान खान हैं.

जब भी वीकेंड का वार आता है, इस दिन सलमान जहां सही करने वाले कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हैं, वहीं गलत करने वालों को जमकर फटकार लगाते हैं. इस बार सलमान, शालीन भनोट पर गुस्साते दिखाई दे रहे हैं.

शालीन पर किसलिए फूटा सलमान का गुस्सा

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीकेंड का वार का नया प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में सलमान खान, शालीन भट्ट की गलतियों का जिक्र करते दिखे. शालीन से बात करते हुए सलमान खान कहते हैं, ‘आप खुद को डेढ़ समझ रहे हो.

मुझे लगता है कि ये बहुत शर्म की बात है. मैं आपसे पूछता हूं कि आप कहां तक पढ़े हो. इस शो के लिये आपके दिल में कोई इज्जत है या नहीं? आप कोई VIP नहीं हो. शर्ट निकालने पर मजबूर मत करो.’

इस बीच शालीन ने अपनी सफाई में कुछ कहने की कोशिश की, लेकिन सलमान खान ने उनकी एक ना सुनी. प्रोमो देख कर पता चला रहा है कि सलमान, शालीन से कितने नाराज हैं.

इस हफ्ते शालीन ने घर में हंगामा किया था. यही नहीं, शालीन ने उनके चेकअप के लिये आए डॉक्टर से भी बदतमीजी की थी. सलमान खान से पहले शो के दर्शकों ने शालीन की हरकतों को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगाई थी.

Big Boss सलमान को गुस्सा क्यों आया? शिकार हुआ ये प्रतिभागी
भनोट को big boss सलमान ने खूब खरी खरी सुनाई

सुम्बुल के पिता ने जाहिर किया गुस्सा

फ्राइडे के एपिसोड में सुम्बुल के पापा ने भी शालीन भनोट के बर्ताव को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. सुम्बुल के पापा का कहना था कि उन्होंने उनकी बेटी का मजाक बना दिया है.

सुम्बुल 18 साल की है. अगर शालीन चाहते तो उसे अपनी बहन या बेटी समझकर समझा सकते थे. पर शालीन ने ऐसा नहीं किया. शालीन के साथ-साथ सुम्बुल के पापा ने टीना दत्ता को भी टारगेट किया.

अब देखते हैं कि शालीन भट्ट पर सलमान खान और सुम्बुल के पिता की बातों का कितना असर होता है. वो घर के अंदर अपना रवैया बरकरार रखते हैं या फिर कुछ सुधार लाते हैं. लेकिन हम आपको बिग बॉस के घर से आ रही हर अपडेट देना बिल्कुल बरकरार रखेंगे.

यहाँ देखें विडियो

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB