October 3, 2022
RRR-Brahmastra के बाद आलिया भट्ट ने क्यूँ थामा एसएस राजामौली का हाथ?

Alia Bhatt in SS Rajamouli film: बॉलीवुड फिल्म स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सुपरसक्सेस का मजा ले रही हैं. इस बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी बज है. हालांकि अभी अदाकारा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं.

अदाकारा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राइमिस्टर में हैं. जल्दी ही अदाकारा मां बनने वाली हैं. इस बीच खबर है कि अदाकारा आलिया भट्ट एक बार फिर आरआरआर फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) संग हाथ मिलाने वाली हैं. जी हां, लेटेस्ट बज ये है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में नजर आएगी.

ये भी देखें

इस फिल्म में अदाकारा के अपोजिट सुपरस्टार महेश बाबू नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर पहले भी चर्चाएं थी. काफी पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि अदाकारा आलिया भट्ट इस फिल्म में महेश बाबू संग दिखेंगी. हालांकि बाद में आरआरआर में उनके कम स्क्रीन स्पेस की वजह से खबरें आईं कि अदाकारा निर्देशक एसएस राजामौली से नाराज हैं.

इन रिपोर्ट्स में उस वक्त ठंडा पानी पड़ा जब फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेगा प्रमोशन के लिए साथ आए. निर्देशक राजामौली ने फिल्म का साउथ इंडिया में जमकर प्रचार-प्रसार किया. जिसका असर इस फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिला.

अब एक बार फिर अदाकारा के निर्देशक राजामौली की फिल्म में साथ आने की खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा अपने बेबी के इस दुनिया में आने के बाद महेश बाबू स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की इस फिल्म को शुरू करेंगी. तब तक फिलहाल ये फिल्म भी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में ही हैं.

वहीं, महेश बाबू इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवासम की फिल्म की शूटिंग पहले पूरी करेंगे. आलिया और महेश बाबू को साथ ऑन स्क्रीन देखने के लिए फैंस अभी से ही एक्साइटेड हैं.

अगर ऐसा हुआ तो ये तेलुगु ही नहीं, नॉर्थ इंडिया के दर्शकों के लिए भी बड़ी बात होगी. इस फिल्म के साथ सुपरस्टार महेश बाबू का ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू होना है. तो क्या आप महेश बाबू और आलिया भट्ट को साथ ऑन स्क्रीन देखना चाहते हैं. अपनी राय हमें कमेंट कर बताएं.

आलिया भट्ट