October 4, 2022
वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों की पत्नियों का जलवा भी कम नहीं है, फोटोज देख होंगे लट्टू

वेस्टइंडीज के सीमित ओवर टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड की पत्नी भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. एक लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने जेना अली से 2012 में शादी की थी. जेना अली सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं.

क्रिकेट में क्रिस गेल का क्या कद है ये बताने की जरूरत तो है ही नहीं. अक्सर अपने बल्ले से विरोधी टीम के पसीने छुटाने वाले गेल की पत्नी भी बहुत सुंदर हैं. गेल की पत्नी का नाम नताशा बैरिज है और वो एक डांसर के रूप में काम करती हैं.

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपने ताबड़तोड़ खेल के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. रसेल की पत्नी जेसिमा लौरा एक मॉडल हैं और वो काफी सुंदर भी हैं. लौरा अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान भी रसेल को सपोर्ट करने मैदान में आती हैं.

वेस्टइंडीज को अपनी कप्तानी में दो बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जिताने वाले कप्तान डैरेन सैमी की पत्नी भी बला की खूबसूरत हैं. सैमी की पत्नी का नाम कैथी डेनियर है. कैथी के साथ सैमी ने 2010 में शादी की थी.

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलरांउडर ड्वेन ब्रावो एक शानदार क्रिकेटर होने के साथ-साथ और भी कई चीजों में दिलचस्पी रखते हैं. ब्रावो एक शानदार डांसर और सिंगर भी हैं. ब्रावो कई बार सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी रेगिना रेमजित के साथ फोटोज भी शेयर करते हैं, जोकि काफी खूबसूरत हैं.