October 4, 2022

Xiaomi 27 सितंबर को चीन में Xiaomi Civi 2 लॉन्च करने के लिए तैयार है. इससे पहले, कंपनी अपने नेक्स्ट-जेन लाइफस्टाइल स्मार्टफोन की विशेषताओं को टीज कर रही है. कल कंपनी ने हैंडसेट के पिछले डिजाइन का खुलासा किया.

आज इसने फोन के फ्रंट डिजाइन के साथ-साथ सेल्फी कैमरा स्पेक्स का खुलासा किया है. आज ब्रांड द्वारा शेयर किए गए डिटेल्स के अनुसार, Xiaomi Civi 2 दो फ्रंट-फेसिंग कैमरों के लिए एक पिल शेप का कटआउट स्पोर्ट करेगा. यह पिल iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max की तरह ही सेंटर में स्थित होगा.

Xiaomi Civi 2 का सेल्फी कैमरा

एंड्रॉइड स्मार्टफोन में पहले भी कैमरों के लिए पिल शेप होल्स होते हैं. लेकिन Xiaomi Civi 2 सेंटर में पिल वाला पहला हैंडसेट होगा. पिछले फोन पर, पिल या तो ऊपर बाईं ओर या ऊपर दाईं ओर थीं. इसके अलावा, Xiaomi का कहना है कि कटआउट में डुअल 32MP कैमरे होंगे.

ये भी पढ़ें –

Xiaomi Civi 2 में होंगे दो सेल्फी कैमरा

प्राइमरी सेंसर में ALD एंटी-ग्लेयर कोटिंग, f/2.0 अपर्चर और ऑटोफोकस सपोर्ट होगा. जबकि सेकेंडरी सेंसर अल्ट्रा वाइड लेंस से लैस होगा. दो कैमरों के साथ क्वाड-एलईडी फ्लैशलाइट होंगे. ईयरपीस के दोनों ओर एलईडी लाइट्स की एक जोड़ी बैठेगी.

Xiaomi Civi 2 होगा काफी पतला

पिछले टीजर के मुताबिक, फोन की मोटाई 7.23mm और वजन 171.8g होगा. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसकी कंपनी ने अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

Xiaomi-Civi-2

चीन के बाहर भी होगा लॉन्च

ओरिजनल Xiaomi Civi और Xiaomi Civi 1S के विपरीत, आगामी Xiaomi Civi 2 संभवतः चीन के बाहर लॉन्च होगा. हालांकि, वास्तविक मार्केटिंग नाम अभी के लिए एक रहस्य है.