October 4, 2022

भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्मों और गानों में रोमांटिक केमिस्ट्री ना ऐसा हो ही नहीं सकता है. उनकी फिल्मों में या गानों में रोमाटिक सीन जरूर देखने के लिए मिलता है.

खेसारी और अक्षरा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. हालांकि भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को नंबर वन जोड़ी माना जाता था, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था.

यह जोड़ी फिर साथ में नजर नहीं आई, लेकिन खेसारी और अक्षरा की जोड़ी इंटनेट पर गर्दा उड़ा रही है. उनका भोजपुरी गाना ‘बाज जाई छागल’ (Baj Jaai Chhagal ) गर्दा उड़ा रहा है. दोनों कि केमेस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

जबरदस्त रोमांस का तड़का

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘बाज जाई छागल’ (Baj Jaai Chhagal ) के वीडियो वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस भोजपुरीवाडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की शादी हो गई होती है. दोनों ही शादी के बाद रोमांस का तड़का लगा रहे होते हैं.

इनके बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. अक्षरा की बोल्ड अदाएं और सिजलिंग केमिस्ट्री से तो दर्शक नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. वीडियो देखकर तो यकीन मानिए हर कोई क्रेजी हो सकता है. ब्लू साड़ी में अक्षरा सिंह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें –

यहां देखिए पूरा वीडियो –

खेसारी और अक्षरा जोड़ी ने मचाया धमाल

बता दें कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (khesari Lal Yadav Akshra Singh Romantic Song) का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘बाज जाई छागल’ इनकी भोजपुरी फिल्म हीरो नंबर वन (Hero No 1)का है, जिसमें दोनों पर रोमांटिक केमिस्ट्री को फिल्माया गया है.

इस मूवी में दोनों की जोड़ी को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. मूवी में एक नहीं बल्कि कई ऐसे गाने हैं, जिसमें दोनों ने रोमांस का तड़का लगाया है और ये इनकी हिट फिल्मों में से एक है.

2016 में रिलीज हुआ था गाना

बाज जाई छागल’ गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स को प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखा है. अविनाश झा के निर्देशन में यह गाना बना है.

अक्षरा सिंह

इस गाने पर दर्शकों का खूब प्यार बरस रहा है. इस गाने को 2,032,759 लोग देख चुके हैं. यह गाना 2016 में रिलीज हुआ था. शादी और बारात में इस गाने को काफी पसंद किया जाता है.